Sports

मयंक यादव की कहर बरपती गेंदबाजी के सामने RCB ने टेके घुटने, LSG ने 28 रन से हराया | Mayank Yadav pace attack Lucknow Super Giants beat Royal Challengers Bengaluru by 28 runs in IPL 2024

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में आरसीबी 19.3 ओवर में मात्र 153 रन बनाकर ढेर हो गई। आरसीबी के लिए इंपेक्ट प्लेयर महिपाल लोमरोर ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 13 गेंद पर 33 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने तीन सिक्स और तीन चौके लगाए। उनके अलावा रजत पाटीदार ने 21 गेंद पर 29 और विराट कोहली ने 16 गेंद पर 22 रनों का योगदान दिया।

लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए मयंक यदाव ने चार ओवर में मात्र 14 रन देकर तीन विकेट झटके। उनके अलावा नवीन उल हक ने दो, मार्कस स्टोइनिस ,यश ठाकुर, रवि बिश्नोई और एम सिद्धार्थ ने एक – एक विकेट लिए। यह आरसीबी की लगातार दूसरी हार है। वहीं एलएसजी की लगातार दूसरी जीत।

इससे पहले लखनऊ ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 181 रन बनाए थे। टीम के उपकप्तान निकोलस पूरन ने 21 गेंद में एक चौका और पांच सिक्स की मदद से 40 रन की पारी खेली। आखिरी पांच ओवर में लखनऊ ने दो विकेट गंवाकर 50 रन बटोरे। इसमें 19वें ओवर में 20 रन और 20वें ओवर में 13 रन शामिल है। पूरन के अलावा डिकॉक ने 81 रन की पारी खेली। बेंगलुरु की ओर से मैक्सवेल ने दो विकेट लिए।

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj