Sports

रोहित शर्मा के पुराने साथी का कमाल, बर्थडे पर चमका सितारा, आखिरी 3 गेंद में हैट्रिक ले विपक्षी को हिला डाला

नई दिल्ली. इंग्लैंड में खेली जा रही लीग द हंड्रेड में शनिवार को सदर्न ब्रेव ने वेल्श फायर को 9 विकेट से हरा दिया. पहले बैटिंग करते हुए वेल्श फायर 100 गेंद में महज 87 रन ही बना सकी. जवाब में ब्रेव ने 41 गेंद रहते ही 1 विकेट के नुकसान पर 91 रन बनाकर मैच जीत लिया. सदर्न ब्रेव की जीत के असली हीरो बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टायमल मिल्स रहे. मिल्स ने वेल्श फायर की पारी की आखिरी 3 गेंद पर तीन विकेट ले अपनी हैट्रिक पूरी की. ये मेंस हंड्रेड की दूसरी हैट्रिक है. मिल्स ने ये हैट्रिक अपने जन्मदिन पर ली और टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया.

टायमल मिल्स ने वेल्श फायर की पारी की 98वीं बेन ग्रीन को रेहान अहमद के हाथों कैच आउट कराया. अगली गेंद पर हारिस रउफ का मिल्स ने शिकार किया और 100वीं गेंद पर डेविड पेन का विकेट हासिल कर अपनी हैट्रिक पूरी की. टायमल मिल्स ने 20 गेंदों में 13 रन देते हुए 4 विकेट झटके. वेल्श फायर को 87 रन पर समेटने में मिल्स के अलावा जॉर्ज गार्टन की भी अहम भूमिका रही. उन्होंने भी 8 रन देकर 3 विकेट झटके. गार्टन ने जो क्लार्क, डेविड विली और स्टीफन का शिकार किया. वेल्श फायर की तरफ से सबसे अधिक 38 रन ओपनर स्टीफन ऐस्किनाजी ने बनाए.

सदर्न ब्रेव ने बड़ी आसानी से 88 रन के टारगेट को हासिल कर लिया. ब्रेव के लिए ओपनर फिन एलेन ने 22 गेंद में 31 और डेवॉन कॉनवे ने 25 गेंद में नाबाद 35 रन बनाए और 59 गेंद में ही जीत हासिल कर ली. वेल्श फायर ने 7 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया लेकिन कोई भी ब्रेव के बल्लेबाजों पर लगाम नहीं कस पाया.

ये क्या! क्रिकेट में फुटबॉल वाली सजा, गलती के बदले मिलेगा रेड कार्ड, खिलाड़ी को जाना होगा बाहर

बता दें कि टायमल मिल्स आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस की तरफ से खेले थे और उन्होंने 5 मैच में 6 विकेट लिए थे. हालांकि, आईपीएल 2023 के ऑक्शन में मिल्स को किसी टीम ने नहीं खरीदा था.

Tags: Devon Conway, Number Game, T20 cricket, The Hundred

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj