Entertainment

KGF 2 वाला वो लड़का याद है? जो रॉकी भाई के लिए ‘अधीरा’ से भिड़ा, अब 400 करोड़ी फिल्म में प्रभास संग आएगा नजर

मुंबई. अगर आने ‘केजीएफ’ देखी है तो पार्ट 2 का एक युवा लड़का याद होगा, जो ‘रॉकी भाई’ को अपना आदर्श मानता था. मां के इनकार करने के बावजूद वह पुल पर पहरे के लिए जाता है और वहां उसका ‘अधीरा’ से सामना होता है. हम बात कर रहे हैं सरन शक्ति की. 26 साल के सरन ने यूं तो कई फिल्में कर ली हैं लेकिन ‘केजीएफ’ उनके करियर के लिए खास बन गई थी. यही कारण है कि अब वे प्रशांत नील की अगली फिल्म में नजर आएंगे. इस बार उन्हें ‘ब्रैंड प्रभास’ के साथ काम करने का मौका मिल रहा है.

फिल्म ‘केजीएफ’ को प्रशांत ​नील ने डायरेक्ट किया है और इसमें यश ने लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म के दूसरे सभी कलाकारों का काम भी दर्शकों को पसंद आया था. अब प्रशांत अगली फिल्म ‘सालार’ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में ‘केजीएफ’ पार्ट 2 के अहम किरदार सरन ​शक्ति भी अहम किरदार निभा रहे हैं. 400 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी.

Saran Shakthi, Saran Shakthi age who is Saran Shakthi, Saran Shakthi movies, Saran Shakthi in salaar, Saran Shakthi in king of kotha, salaar movie, salaar movie release date, salaar movie cast, salaar movie prabhas, salaar movie update, salaar movie news, salaar movie saran sakthi, salaar movie prasanth neel, prabhas salaar, prabhas news, kgf movie, kgf part 2. kgf cast, yash, kgf 3, rocky bhai, adheera, south cinema, south cinema latest news,

(instagram/Saran Shakthi)

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शुरू किया करियर
सरन शक्ति का जन्म 5 मई 1997 को चेन्नई में हुआ था. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उन्होंने साल 2013 में ‘कडल’ फिल्म से डेब्यू किया था. उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर कई फिल्मों में काम किया. इसके बाद साल 2018 में आई ‘वादा चेन्नई’ से उन्हें खूब नाम मिला. 2019 में सरन ने पहली लीड भूमिका वाली फिल्म ‘सागा’ की. ‘केजीएफ 2’ में ‘अधीरा’ की एंट्री और ‘केजीएफ’ को बचाने की रॉकी भाई की कवायद के बीच सरका का कहानी में खास रोल था. फिल्म के बाद उन्हें खूब प्रशंसा मिली थी.

सरन ने ‘केजीएफ’ में अपने काम से दिल जीता था. ऐसे में प्रशांत नील ने प्रभास की खास फिल्म ‘सालार’ में भी सरन को खास किरदार दिया है. इसके अलावा दुलकर सलमान की फिल्म ‘किंग आॅफ कोथा’ में भी सरन अलग किरदार में दिखेंगे.

Tags: Entertainment Special, KGF 2, Prabhas, South cinema, South cinema News, Yash

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj