Rajasthan

End game: Pakistan End game: Pakistan Army’s strict message to Imran | एंड गेमः इमरान को पाक सेना का सख्त संदेश, न भूलेंगे और न माफ करेंगे

locationजयपुरPublished: Jun 08, 2023 11:40:46 pm

पाकिस्तान सेेना ने 9 मई की हिंसा के आरोपियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब उसका अगला निशाना इमरान खान हैं। इस बार इमरान खान के लिए बचना मुश्किल दिख रहा है। उनके सभी साथी छोड़ कर जा चुके हैं और सुरक्षा बल उनका घर घेरे हुए हैं।

imran.jpg

एक असाधारण घटनाक्रम में पाकिस्तान की सेना की ओर से एक प्रेस रिलीज के जरिए स्पष्ट कर दिया गया है कि 9 मई के हिंसक विरोध के आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। चीफ ऑफ आर्मी स्टॉफ असीम मुनीर की अध्यक्षता में हुई फॉर्मेशन कमांडर्स की पहली बैठक के बाद पाक सेना की मीडिया विंग की ओर से जारी किए गए इस बयान को पाकिस्तान की सेना की आम राय मानी जा रही है। सेना मुख्यालय रावलपिंडी में बुधवार को हुई इस बैठक में सभी कोर कमांडर, प्रिंसिपल स्टाफ ऑफिसर और सेना के सभी फॉर्मेशन कमांडर शामिल हुए। पाक मीडिया के अनुसार इस बयान में भले ही यह स्पष्ट नहीं कहा गया हो, लेकिन आशय यही है कि 9 मई को सैन्य और सत्ता प्रतिष्ठानों पर हमले के आरोपियों को न तो भूलेंगे और न ही माफ करेंगे। पाक सेना का ये बयान पूर्व के बयानों से इस मायनों में अलग था कि ये असामान्य रूप से विस्तृत और मुख्य रूप से 9 मई की हिंसा पर केंद्रित था।

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj