Rajasthan

Politics Arun Singh claims split in Congress cm ashok Gehlot will not do cabinet expansion

गहलोत कैबिनेट विस्तार को लेकर अरुण सिंह का बड़ा बयान.

Rajasthan Congress Crisis: राजस्थान बीजेपी (BJP) प्रभारी अरुण सिंह का कहना है कि किसान आर्शीवाद यात्रा का विरोध नहीं कर रहे हैं. गहलोत सरकार (CM Ashok Gehlot) ने कुछ लोगों को सड़कों पर बैठा रखा है.

जयपुर. राजस्थान बीजेपी (Rajasthan BJP) प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) गुरुवार को जन आर्शीवाद यात्रा में शामिल होने जयपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता के आर्शीवाद के लिए यात्रा रखी गई है. हमे पूरा विश्वास है कि राजस्थान की  जनता  का आर्शीवाद  हमको  मिलेगा. इस दौरान अरुण सिंह से मीडिया ने किसानों द्वारा जन आर्शीवाद यात्रा के विरोध का सवाल पूछा तो उन्होंने उल्टा राज्य सरकार पर ही हमला बोल दिया. अरुण सिंह ने कहा कि गहलोत सरकार (CM Ashok Gehlot) ने कुछ लोगों को विरोध के लिए सड़क पर बैठा रखा है. किसानों का विरोध कहां हो रहा है. राजस्थान में इतने खूबसूरत पर्यटन स्थल हैं,लेकिन सरकार ने विरोध के लिए लोगों को सड़कों पर बैठा रखा है.

अरुण सिंह का बड़ा बयान

अरुण सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि राजस्थान में मंत्रीमंडल विस्तार कांग्रेस कभी नहीं करेगी. अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस में इतनी फूट है कि जितनी कहीं नहीं है. वहीं अरुण सिंह ने कहा कि जो सरकार अपने इलाके के मार्ग सुगम नहीं बना सकती है, वो सरकार जनहित में क्या कर रही है, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

यूपी सरकार पर दिया बड़ा बयान

चुनाव से पहले योगी सरकार उत्तर प्रदेश के कुछ शहरों का नाम बदलने की तैयारी में है. राज्य के तीन जिलों अलीगढ़, फ़िरोज़ाबाद और मैनपुरी के नाम बदलने को लेकर हलचल तेज हो गई है. योगी सरकार पहले ही इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज और फ़ैज़ाबाद का अयोध्या कर चुकी है. इसके बाद अब सियासत तेज है. अब नाम परिवर्तन को यूपी से आने वाले बीजेपी के नेता राजस्थान बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि केवल चुनाव के दौरान ही नाम परिवर्तन नहीं करती यूपी सरकार, बल्कि इससे पहले भी नाम बदले है. उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रयागराज का नाम बदला है तो इस पर तो हमें खुशी होनी चाहिए,क्योकि प्रयाग का इतिहास में बड़ा महत्व है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Chief Minister Ashok Gehlot Rajasthan Congress

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj